ठाकुरों की अनदेखीसे भाजपा पर भड़के सामाजिक संगठन

इंदौर। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने मध्यप्रदेश की 29 में से 24 सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं, जिनमें क्षत्रिय समाज का प्रतिनिधित्व नहीं होने से प्रदेशभर में क्षत्रिय महासभा से लेकर करणी सेना तक संगठनो में आक्रोश देखा जा रहा है।
लोकसभा में प्रतिनिधित्व नहीं मिलने से भड़के समाज के नेताओ ने इसे राजपूतों के साथ अन्याय बताया है और इसको लेकर करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष अनुरागप्रताप सिंह इस अनदेखी को निन्दाजनक बताया है। करणी सेना के राघव सहित प्रदेशभर के संगठनों ने इसे लेकर भाजपा आलाकमान को भी अवगत करा दिया है। गौरतलब है कि प्रदेश की दर्जन भर से ज्यादा संसदीय सीटों पर राजपूत क्षत्रिय समाज का अच्छा खासा वर्चस्व है ऐसे टिकट वितरण में राजपूत- क्षत्रियों की घटती संख्या को लेकर करनी सेना आर या पार की रूपरेखा भी तैयार कर रही है।

इंदौर -उज्जैन के उम्मीदवारी के बाद लेंगे निर्णय

इंदौर तथा उज्जैन सहित अन्य सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा बाकी है ऐसे में इंदौर लोकसभा के ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में लाखों की संख्या में ठाकुर समाज का बड़ा वोट बैंक है, जिसे नज़र अंदाज नहीं किया जा सकता। ऐसी परिस्थिति में करणी सैनिक रुको और देखो की रणनीति बना रहे हैं और यदि ये अनदेखी जारी रही तो प्रदेश में इसे लेकर राजपूत क्षत्रिय समाज के नेता सड़कों पर भी उतर सकते हैं।